बॉलीवुड

2 दिन पहले की थी शूटिंग अब पंखे से लटका मिला पल्लवी का शव. फैन्स हुए हैरान

दोस्तों आजकल लोग सभी भाषाओं की फिल्मो को पसंद करने लगे है और उनके सितारों को भी पसंद करते है. लेकिन अब बंगाली फिल्मो से एक बुरी खबर सामने आई है. जानी मानी एक्ट्रेस पल्लवी डे ने सुसाइड कर लिया है. रविवार को एक्ट्रेस ने खुद को कमरे में बंद कर पंखे से लटकर फांसी लगा ली है. लोगो ने जब उन्हें अस्पताल पहुंचाया तो वहां डॉक्टर ने बताया उनकी मौत हो चुकी है. पल्लवी की मौत के बाद उनके चाहने वाले काफी दुखी हो गये है. कोई इस बात पर यकीन नही कर पा रहा है कि हंसने खेलने वाली एक्ट्रेस भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर सकती है. अब इसके पीछे वजह क्या है वो तो पोस्टमार्टम आने के बाद पता चलेगी.

पंखे से लटककर लगाई फांसी

पल्लवी की मौत का मामला कोलकाता पुलिस देख रखी है. अभी तक मौत की असली वजह सामने नही आई है और पुलिस छानबीन में लग चुकी है. पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का अभी तक कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है इसके पीछे वजह क्या है ये कोई नही जान पाया है, वहीँ एक्ट्रेस के को स्टार अनामित्रा बतबयाल ने कहा है कि वे दोनों 12 मई को टीवी सीरियल की शूटिंग कर रहे थे तब एक्ट्रेस नोर्मल थी. अन्नामित्रा पल्लवी की मौत से काफी ज्यादा हैरान है वे समझ नही पा रहे है कि सच में वे दुनिया छोड़ गयी है.

सीरियल में काम कर चुकी है पल्लवी

पल्लवी एक टीवी एक्ट्रेस थी और उन्होंने कई सारे सीरियलों में काम किया है लेकिन उन्हें ख़ास पहचान नही मिल पाई है. उन्हें पहचान दिलाने वाले सीरियल का नाम रेशम झंपि है. इस सीरियल को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है. वहीँ बंगाली एक्ट्रेस ने अमी सिराजर बेगम में भी काम किया था जिसके लिए उन्हें लोगो ने काफी पसंद किया था. ये सीरियल भले ही काफी कम समय तक चला था लेकिन घर घर में पल्लवी इस सीरियल की वजह से जानी जाने लगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button