बॉलीवुड

कितनी सम्पति के मालिक है सुष्मिता के लवर ललित मोदी, एक्ट्रेस की कमाई भी जाने

दोस्तों इन दिनों ललित मोदी संग सुष्मिता सेन के अफेयर की खबरे काफी ज्यादा वायरल हो रही है. ये खबरे खुद ललित मोदी ने बढाई है जब उन्होंने ट्विटर पर अपने और एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को एक नाम दे डाला. इसके बाद हर जगह दोनों के प्यार के किस्से ही सुनने को मिल रहे है. जहाँ ललित मोदी की उम्र 58 साल है वहीं सुष्मिता सेन 46 साल की है. ललित मोदी को भारत से भगौड़ा भी घोषित किया गया है इसके बावजूद वे आलीशान जिन्दगी जीते है. आइये जानते है उनकी सम्पति के बारे में कुछ बाते ..

कितनी सम्पति के मालिक है ललित मोदी

खबरों की माने तो ललित मोदी 4500 करोड़ की सम्पति के मालिक है. इसके साथ ही वे इंटरप्राइजेज के प्रेसिडेंट भी है जिसकी नेटवर्थ 12 हजार करोड़ है. इंटरप्राइजेज में एंटरटेनमेंट, टोबैको, रेस्तरां, पान मसाला, माउथ फ्रेशनर, एग्रो, रिटेल, एजुकेशन, और कॉस्मेटिक का काम करती है. ललित मोदी का कारोबार भारत के साथ साथ वेस्ट अफ्रीका, साउथ ईस्ट, मिडिल ईस्ट, साउथ ईस्ट अफ्रीका, ईस्ट यूरोप, साउथ ईस्ट एशिया, साऊथ अमेरिका, ऑस्ट्रेलियां और सेंट्रल अमेरिका तक फैला हुआ है.

ललित मोदी एक आलिशान घर में रहती है जोकि 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. उनके इस बंगले में 8 बैडरूम है.इस बंगले का किराया ललित मोदी एक महीने में 20 लाख रूपये देते है. उन्हें लग्जरी गाडियों का शौक भी है जिसमे उनके पास 3 फरारी कार है जिनके कीमत 15 करोड़ से शुरू है.

कितनी सम्पति की मालकिन है सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन जोकि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है और वे मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है. उनकी सम्पति 74 करोड़ रूपये है और वे हर महीने 60 लाख की कमाई करती है. बॉलीवुड फिल्मो से उनकी एक फिल्म की कमाई 8 से 9 करोड़ तक होती है. इसके अलावा वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी 1.5 करोड़ की कमाई करती है.

एक्ट्रेस मुम्बई के वर्सोवा में एक लग्जरी फ़्लैट में रहती है और उनके पास BMW 7 सीरीज 730Ld भी है. इसके साथ ही उनके पास BMW X6 है जिसकी कीमत एक लाख रूपये है. वहीँ उनके पास ऑडी Q7 और Lexus LX 470 भी है जिनकी कीमत भी करोड़ो में है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button