बॉलीवुड

प्रियंका बर्थडे स्पेशल : 40 की हुई एक्ट्रेस निक जोन्स से पहले कर चुकी है इन सेलिब्रिटीज को डेट

दोस्तों आज प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन है और वे 40 की हो चुकी है. इसके बावजूद वे काफी ज्यादा यंग और खुबसूरत है. आज उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर हम आपको उनकी जिन्दगी के कुछ ख़ास पलो के बारे में बताने वाले है. आज भले ही वे निक जोन्स की वाइफ है लेकिन उनसे पहले प्रियंका कई लोगो को डेट कर चुकी है. इस लिस्ट में कुछ एक लोग तो ऐसे है जिनका नाम सुनकर आपके होश उड़ने वाले है. आइये जानते है किन किन सेलिब्रिटीज को डेट कर चुकी है प्रियंका चोपड़ा ?

असीम मर्चेंट

जब प्रियंका चोपड़ा मॉडलिंग कर रही थी तब उनका अफेयर बॉलीवुड एक्टर असीम मर्चेंट के साथ रहा था. लेकिन जैसे ही प्रियंका को बॉलीवुड में ब्रेक मिला तो उन्होंने असीम से किनारा करना सही समझा.

हरमन बवेजा

प्रियंका और हरमन दोनों ने एक साथ एक फ़िल्म में काम किया था जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढने लगी. दोनों ने 5 साल एक दुसरे को डेट भी किया लेकिन इसके बाद इनका ब्रेक अप हो गया. ब्रेकअप के बाद हरमन ने बताया था उनका रिश्ता टूटने का कारण उनकी लगातार 3 फिल्मे फ्लॉप होना है.

 अक्षय कुमार

अक्षय कुमार से प्रियंका काफी ज्यादा प्यार करती थी और दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी नजदीक भी आ गये थे. लेकिन तब अक्षय शादी शुदा थे इसलिए उन्होंने प्रियंका से दुरी बना ली थी. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नही की थी.

शाहिद कपूर

करीना कपूर से अलग होने के बाद शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के साथ रिलेशन में रहे थे. दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे लेकिन बाद में इनके बीच किसी बात को लेकर अनबन शूरू हो गयी और आखिर में इनका रिश्ता टूट गया.

शाहरुख़ खान

प्रियंका का नाम बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के साथ भी जुड़ चूका है. लेकिन बाद में दोनों के अफेयर की खबरे झूठी निकली और शाहरुख़ ने दुबारा प्रियंका के साथ काम नही किया.

जेरार्ड बटलर

प्रियंका और जेरार्ड के रिलेशनशिप के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है. इनके अफेयर की खबरे तब सामने आई जब कई बार प्रियंका ने उन्हें अपने मुंबई वाले घर में इनवाईट किया था.

टॉम हिडलस्टन

टॉम हिडलस्टन के साथ भी प्रियंका के अफेयर की खबरे वायरल हो चुकी है लेकिन जितनी जल्दी ये खबरे सामने उतनी जल्दी बंद भी हो गयी. अब दोनों के बीच कौन सा रिश्ता था ये तो वही बता सकते है. इसके बाद प्रियंका की जिन्दगी में निक जोन्स आये जिससे उन्होंने शादी कर ली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button