बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी नही ले रही रुकने का नाम, अब ब्रालेस होकर किया बॉयफ्रेंड को किस

दोस्तों आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने कपड़ो की वजह से ट्रोल होती रहती है. इसके बावजूद वे बोल्ड कपड़े पहनना नही भूलती है. इरा सबसे ज्यादा बोल्ड स्टार किड्स में आती है और अक्सर उनकी बिकनी में तस्वीरे वायरल होती रहती है. इस समय उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हुई है जिसमे वे ब्रालेस होकर बॉयफ्रेंड को एक ख़ास जगह ले गयी है. इरा अपने बिंदास लाइफस्टाइल की वजह से लाइमलाइट में रहती है. इरा अपने बॉयफ्रेंड संग एक से बढकर एक रोमांटिक पोज देती आ रही है और उनकी तस्वीरे इंटरनेट का तापमान बढा देती है.

दादी से मिलवाने ले गयी इरा

इरा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरे शेयर की है जो देखते ही देखते वायरल हो चुकी है. इरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग काफी ज्यादा मस्ती करती है और उनकी रोमांटिक तस्वीरे देखकर फैन्स भी हैरान रह जाते है. लेकिन अब जो उनकी तस्वीरे वायरल हो रही है वे इससे अलग है. इरा नुपुर को अपनी दादी माँ से मिलाने ले गयी है.

नुपुर और इरा एक दुसरे के काफी ज्यादा क्लोज है और दोनों की शादी की खबरे भी वायरल होने लगी है. अब इरा ने बॉयफ्रेंड को दादी से मिलवाया है जिसके बाद उनकी तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है. इस दौरान इरा ने ब्रालेस ब्लैक स्ट्रेपी ड्रेस पहनी है जिसमे वे काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है.

बॉयफ्रेंड नुपुर ने इरा की दादी संग दिया पोज

इरा ने दादी और बॉयफ्रेंड नुपुर संग अपनी फोटो शेयर की है जिन्हें फैन्स काफी ज्यादा पसंद करने लगे है. नुपुर भी इरा के साथ काफी ज्यादा हैण्डसम लग रहे है और वे इरा की दादी के पीछे खड़े होकर मुस्कुरा रहे है. इरा और नुपुर की आये दिन सोशल मिडिया पर कई कोजी तस्वीरे देखने को मिल ही जाती है. दोनों एक साथ कई जगह टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते है.

इससे पहले इरा ने बॉयफ्रेंड संग अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरे शेयर की थी जिसमे उन्होंने बिकनी पहनकर केक काटा था. इसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगो ने काफी ज्यादा हंगामा किया था. इरा को उनकी ड्रेस को लेकर लोगो ने काफी ज्यादा ट्रोल किया था लेकिन इरा पर इन बातो का कोई फर्क नही पड़ता है वे आये दिन बिकनी में अब फोटो शेयर करती रहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button