बॉलीवुड

मॉरिशस ट्रिप पर निकली अनिता भाभी, संस्कारी चोला निकाल बिकनी में ढाया कहर

दोस्तों भाभी जी घर पर है कि अनीता भाभी की नई तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक दिखाई दिया है. इस समय वे वेकेशन के लिए मॉरिशस में है जहाँ से उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमे उन्होंने संस्कारी चोला निकाल फैंका है. भाभी जी के घर में सीरियल में अनीता भाभी का किरदार विदिशा श्रीवास्तव निभा रही है जोकि काफी ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस है. ये सीरियल लोगो को काफी ज्यादा पसंद है और सालो से लोग इसे देखते आ रहे है. तारक मेहता का उलटा चश्मा के बाद भाभी जी घर पर है इस सीरियल को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है.

मॉरिशस पहुँचते ही भाभी जी का दिखा हॉट अवतार

मॉरिशस में विदिशा श्रीवास्तव छुट्टियां मना रही है जहाँ से वे लगातार फैन्स के साथ अपनी नई नई तस्वीरे शेयर कर रही है. उन्होंने इस दौरान कुछ विडियो भी सोशल मिडिया पर शेयर की है जो अब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में विदिशा काफी ज्यादा खुबसूरत लग रही है और उनकी तस्वीरे लोगो को अपना दीवाना बना रही है.

वहीँ उनकी सभी तस्वीरों में विदिशा की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई है जिसमे वे रेड बिकनी में नजर आई है. विदिशा ने रेड बिकनी में एक से बढकर एक पोज दिए है और ये तस्वीर उनकी इन्स्टा ग्राम पर शेयर हुई है. इस तस्वीर पर फैन्स जमकर लाइक और कमेन्ट बरसा रहे है.

रेड बिकनी में दिया कातिलाना पोज

तस्वीरों में विदिशा काफी ज्यादा हॉट दिखाई दी है और लोग उनके इस रूप को देखकर हैरान रह गये है. उनकी ये फोटो बिच की है जहाँ वे जमकर मस्ती करती दिखाई दी है. विदिशा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने एक खुबसूरत कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा है ” हमेशा खुश रहे “.अब विदिशा की इस कैप्शन और उनकी तस्वीरों की हर जगह चर्चा होने लगी है. विदिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है और इससे पहले भी वे बिच वाली फोटो फैन्स के साथ साझा कर चुकी है. विदिशा ने अपने करियर में कई सीरियल में काम किया है जिसमे ये है मोह्ब्बते, मेरी गुडिया, कहत हनुमान जय श्री राम और भाभी जी घर पर है शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button