बॉलीवुड

शमशेरा की शूटिंग के दौरान कैंसर से जंग लड़ रहे थे संजय दत्त, बीमारी को मात देकर जीती जंग

दोस्तों रणबीर कपूर की नई फिल्म शमशेरा काफी समय से सुर्खियों में है और कल यानी 22 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले डायरेक्टर करण ने होश उड़ा देने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई भावुक हो गया है. ये खबर संजय दत्त को लेकर है जिन्होंने फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. संजय दत्त जोकि साल 2020 में कैंसर का शिकार हो गये थे उन्हें लंग कैंसर था जोकि 4 स्टेज पर पहुँच गया था. इसके बाद उनका इलाज किया था और ठीक होने के बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की.

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग

वहीँ संजय दत्त को सुपरमैन बताते हुए डायरेक्टर करण ने कहा है कि जैसे ही उन्हें संजय दत्त के कैंसर की खबर मिली तो वे हैरान रह गये थे. क्योंकि उन्हें पता नही था कि संजय दत्त कैंसर से पीड़ित है वे सेट पर अच्छे से बात कर रहे थे और अपनी शूटिंग भी कर रहे थे उन्होंने किसी को भी ये अंदाजा लगाने का मौकां ही दिया कि वे बीमार चल रहे थे.

उन्होंने ये भी कहा कि संजय दत्त ने अपनी जिन्दगी के कई साल इस क्राफ्ट को दिए है और वे आगे बढ़े है. उनके जीने का तरीका हमारे लिए एक प्रेरणा है. उनका व्यवहार सेट पर दिखाता है कि खुद को कैसे संचालित करना है. उन्होंने शमशेरा की शूटिंग के दौरान ऐसा कभी नही किया कि वह नही कर सकते है.

डायरेक्टर करण ने बताया सुपरमैंन

संजय दत्त की जिन्दगी में भले ही कुछ भी चल रहा हो लेकिन वे सेट पर हमेशा मूड लाईट रखते थे. उन्होंने अपनी कैंसर की बीमारी की जंग अपनी मुस्कुराहट के साथ जीती है उनकी तरह दुसरा कोई नही है. करण ने ये भी कहा कि वे शमशेरा में उनके सपोर्ट के लिए कर्जदार हो चुके है. उनके लिए संजय दत्त मैंटोर थे.

पहली बार सिनेमाघर में रनबीर कपूर संजय दत्त की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. इसमें रनबीर कपूर का लुक काफी ज्यादा अलग है वे एक लुटेरे के रूप में दिखाई देने वाले है. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस वाणी भी लीड रोल में दिखाई देने वाली है. इसमें संजय दत्त का भी जबरदस्त किरदार रहने वाला है. इस फिल्म को देखने के लिए आपको आज का इंतज़ार करना है कल ये फिल्म रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button