टैकनोलजीव्यापार

सामने आई नई महिंद्रा स्कार्पियो की पहली फोटो, लुक देख पागल हो रहे लोग

दोस्तों आजकल गाडियों का जमाना है और शायद ही ऐसा कोई होगा जिसे गाडी पसंद न हो. लोगो को नई नई कार ज्यादा पसंद आती है इसलिए तो हर साल हजारो गाड़ी बनाई जाती है. ऐसी ही एक कार इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है जिसका नाम स्कार्पियो है. महिंद्रा की 2022 की नई स्कार्पियो की पहली फोटो सामने आते ही लोग इसे खरीदने के लिए पागल हो रहे है. वायरल फोटो में गाडी का रंग सफेद है और ये फोटो गाडी के शॉप फ्लोर की है.

सामने आया न्यू स्कार्पियो का लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई स्कार्पियो में इनर स्पेस बड़ा है और इसमें कई सारे फ्यूचरिसिटिक फीचर भी आपको देखने को मिलने वाले है. हाल ही में महिंद्रा ने अपनी SUV का टीजर शेयर कर फैन्स को हैरान कर दिया है. इस टीजर को देखकर लोगो का कहना है कि ये न्यू महिंद्रा स्कार्पियो है.

सोशल मिडिया पर महिन्द्रा की नई SUV की एक फोटो भी शेयर की है जिसमे कैप्शन में लिखा है – Big Daddy of SUV … वायरल फोटो में गाडी का रंग सफेद दिखाई देता है और अगर इसे आप ध्यान से देखेंगे तो इसमें आपको फॉग लैम्प के साथ नई C-शेप DRL भी दिखाई देगा. इसका ग्रिल भी नये लुक वाला है.

2.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी मिलेगा

वहीँ इस नई स्कॉर्पियो का साइड लुक भी कर्व लिए हुए दिखाई दे रहा है. इसमें डबल बैरल हैडलाइट लगी हुई है जिसके नीचे क्रोम की अंडरलाइनिंग है. इस स्कार्पियो की एक ख़ास बात ये है कि इसमें पुराना लोगो लगा हुआ है. इस टीजर में गाडी को लेकर और भी कई इशारे मिल रहे है जिससे इसकी पॉवर और इंटीरियर की डिटेल के हिंट मिलते है.

कार के बारे में अगर बात करे ये कार D सेगमेट की कार होगी जिसमे पावरफुल डीजल इंजन हो सकता है. वहीँ कम्पनी इसमें 2.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी देने वाली है. वहीँ इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी आने वाला है. ये नई कार आपको कुछ महीने बाद मिलने वाली है यानी इसी साल में आम महिंद्रा की इस नई स्कार्पियो की सवारी का आनन्द उठा सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button