बॉलीवुड

राखी सांवत की जिन्दगी में आया नया शख्स, बॉयफ्रेंड बनते ही कर दी गिफ्ट BMW

दोस्तों बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सांवत अक्सर अपनी पर्सनल जिन्दगी की वजह से चर्चा में रही है. बिग बॉस 15 में राखी ने अपने पति का जिक्र किया था जिसके बाद लोगो ने उनकी बातो पर विश्वास नही किया था. लेकिन बाद में उनके पति रितेश दुनिया के सामने आये और दोनों ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था. हालांकि कुछ समय बाद दोनों ने एक दुसरे पर कई तरह के आरोप लगाना शुरू कर दिया था जिसकी वजह से इनकी शादी टूट गयी. वहीँ अब राखी सांवत एक शख्स को डेट कर रही है जिन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस को BMW गिफ्ट की है.

बॉयफ्रेंड ने दी राखी को BMW

इन दिनों राखी सांवत अपने नये बॉयफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियाँ बटौर रही है. उन्होंने बताया कि वे आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही है. राखी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर की है जिसमे वे गाडी चला रही है. हाल ही में राखी को उनके बॉयफ्रेंड ने BMW कार गिफ्ट की है जिसके बाद राखी ने अब उसका विडियो शेयर किया है.

इस विडियो को शेयर करने के साथ राखी ने एक शुकिया वाला कैप्शन भी लिख्गा है, जिसमे वे लिखती है ” मेरे प्यारे दोस्त शैली लाथर राज भाई और आदिल को इतना बड़ा सरप्राइज देने के लिए बहुत बहुत धन्यावाद ! मेरे लिए ये गिफ्ट बहुत मायने रखता है भगवान आपका भला करे !

बिग बॉस में आदिल संग जाएगी एक्ट्रेस

राखी को हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में देखा गया था जहाँ वे अपनी ड्रेस की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. राखी ने जिस तरह से बॉडी प्लांट किया था उसे देखकर लोगो को उर्फी की याद आ गयी और उन्होंने राखी पर उर्फी की संगत का टैग लगा दिया है. वहीँ फंक्शन में राखी ने आदिल को विडियो कॉल लगाया और लोगो से कहा कि ये उनका बॉयफ्रेंड है और अब दोनों बिग बॉस में जाने वाले है.

फिलहाल राखी ने अपना नया बॉयफ्रेंड बना लिया है अब ये उनकी जिदंगी में कितने दिन टिकते है इसके बारे में हम कुछ नही कह सकते है. राखी कभी अपनी बात पर टिकती नही है इसलिए उनकी जिन्दगी में आगे और कौन सा ट्विस्ट आने वाला है ये तो वक्त ही बतायेगा. वैसे आदिल देखने में काफी ज्यादा हैंडसम है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button