बॉलीवुड

साउथ एक्ट्रेस सामंथा को गोद में उठाकर अक्षय कुमार ने किया डांस, हैरान हुआ बॉलीवुड

दोस्तों इस समय करण जोहर का शो कॉफ़ी विद करण काफी ज्यादा सुर्खियों में है. आये दिन उसमे सेलिब्रिटीज आते है और अपने बारे में खुलकर बाते बताते है. इससे पहले रनबीर कपूर, आलिया, सारा और जान्हवी शो का हिस्सा बन चुकी है. जहाँ उन्होंने करण जोहर के साथ अपनी पर्सनल बाते भी शेयर की थी. वहीँ अब अगले एपिसोड में सुपरस्टार अक्षय कुमार आने वाले है और उनके साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा भी दिखाई दी है. दोनों ने पुष्पा फिल्म के एक गाने पर डांस भी किया है जोकि सामंथा का आइटम सॉंग रहा है.

अक्षय संग दिखाई देंगी सामंथा

करण जोहर के शो में सामंथा पहली बार आने वाली है और उनकी एंट्री को लेकर फैन्स काफी ज्यादा उत्सुक है. वहीँ अब अक्षय कुमार और समन्था का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वे दोनों ऊँ अंटा बामा पर डांस करते दिखाई दे रहे है. इस गाने ने काफी ज्यादा पॉपुलरिटी हासिल कर ली है और पुष्पा फिल्म में इसे सबसे ज्यादा पसंद किया गया था.

पुष्पा के इस गाने पर बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोगो ने भी जमकर डांस किया है. वहीँ इन्स्टाग्राम पर इस गाने पर लाखो लोग रील भी बना चुके है. इस गाने को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था और इसमें सामंथा का सेंसुअल डांस देखने को मिला था.

पुष्पा बने अक्षय कुमार किया यूँ डांस

अब करण जोहर के कॉफ़ी विद करण के सातवे सीजन के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार सामंथा एंट्री करने वाली है. इस दौरान फैन्स को दोनों की क्यूट सी जुगलबंदी भी देखने को मिलेगी. जहाँ दोनों ने सामंथा के गाने पर डांस किया है और जिसने लोगो को काफी ज्यादा इम्प्रेस भी किया है. इस दौरान सामंथा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वे काफी ज्यादा खुबसूरत दिखाई दे रही है.

सामंथा संग अक्षय कुमार की जोड़ी लोगो को पहली बार देखने को मिलने वाली है. अक्षय कुमार इस समय अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है जोकि 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेड़नेकर भी दिखाई देगी. बात करे अगर फिल्म की कहानी की तो इसमें अक्षय कुमार और उनकी बहनों की बोन्डिंग देखने को मिलने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button