बॉलीवुड

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर निकली उर्फी घर से बाहर, फेमस होने के लिए कर दी हद पार

दोस्तों उर्फी इन दिनों अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी का फैशन अब काफी लोगो को पसंद आने लगा है इसमें एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल है. रणवीर सिंह के मुह से तारीफ़ सुनकर उर्फी को जैसे पंख ही लग गये अब वे और भी बिंदास होकर कपड़े पहनने लगी है. उर्फी को ट्रोल करने वाले लोगो की भी कमी नही है आये दिन उनकी ड्रेस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते रहते है लेकिन उर्फी है कि उनपर इस तरह की बातो का कोई फर्क नही पड़ता है. अब उन्होंने कुछ ऐसी ड्रेस पहन ली है जो आपने सपने में भी नही सोची होगी.

उर्फी ने पहनी अजीबोगरीब ड्रेस

उर्फी ने ऐसी कोई ड्रेस नही छोड़ी जिसने उन्हें ट्रोल करने पर मजबूर न किया हो. उन्होंने पहले प्लास्टिक की ड्रेस पहनकर लोगो के होश उडाये तो बाद में बिजली की तारो को शरीर पर लपेटकर सुर्खियों में आ गयी. इसके बाद उन्होंने 20 किलो कांच की ड्रेस पहनकर लोगो को हैरान कर दिया था.

इतना ही नही उर्फी ने रेजर ब्लेड की ड्रेस भी पहन ली है. उनकी ड्रेस देखकर लोगो के अब होश उड़ने लगे है क्योंकि जिन चीजो से हम दूर रहना चाहते है वे उन्ही चीजो को शरीर पर लपेटकर चलने लगती है. अब उन्होंने ऐसी एक ड्रेस पहन ली है जिसके बाद फैन्स ने उन्हें गालियाँ देना शुरू कर दिया है.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में यूँ दिया पोज

उर्फी ने एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है जिसमे उनका पूरा शरीर दिखाई दे रहा है. इस ड्रेस का नाम तो हम नही जानते है क्योंकि इसे उर्फी ने बनाया है तो वे ही इसका नाम बता पायेगी. उर्फी ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है जिसका सर और पैर कुछ पता नही चल रहा है यानी ड्रेस बहुत ही अजीब सी है जिसका कोई आगे पीछे वाला हिस्सा लोगो को समझ नही आ रहा है.

उर्फी का ये फोटो अब तेजी से वायरल होने लगा है . इस ड्रेस में उनका शरीर अंदर से साफ़ दिखाई दे रहा है हालांकि उफी ने इस ड्रेस में किलर पोज दिए है. उर्फी के चाहने वाले उन्हें हर ड्रेस में पसंद करते है और इस ड्रेस ने भी उन्हें दीवाना बना दिया है. ब्लैक ड्रेस में उर्फी कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही है. उर्फी को देखकर लोग उनके पास आना शुरू कर देते है जिन्हें देखकर वे थोड़ा डर जाती है.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button