बॉलीवुड

थार का जश्न मनाते दिखे सितारे, अनिल कपूर, हर्षवर्धन संग फातिमा की फोटो ने मचाया हंगामा

दोस्तों अनिल कपूर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे है लेकिन वे आज भी लोगो के दिल में बसते है. अनिल कपूर कई सालो से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे है और वे वर्तमान समय में भी फिल्मो में काम कर रहे है. अनिल कपूर के दोनों बच्चे भी फिल्मो में आ गये है इसके बाद भी लोगो की पहली पसंद अनिल कपूर ही है. सोनम कपूर के साथ अब अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन के साथ काम करते दिखाई दिए है.. दोनों की नई फिल्म थार रिलीज हुई है जिसको लेकर बाप और बेटा दोनों सुर्खियाँ बटौर रहे है.

बेटे के साथ नजर आये अनिल कपूर

अनिल कपूर की नई फिल्म का नाम थार है, जिसमे उनके बेटे हर्षवर्धन भी दिखाई देंगे. इन दोनों के साथ फिल्म में फातिमा और एक्ट्रेस शोभिता भी दिखाई देंगी. चारो की सोशल मिडिया पर कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है जिसमे सितारे थार का जश्न मनाते दिखाई दिए है. आपको बता दें थार फिल्म 6 फिल्म को नेटफिल्क्स पर रिलीज हो चुकी है. थार में बाप बेटे की कैमिस्ट्री लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.इससे पहले अनिल कपूर और सोनम कपूर की बोन्डिंग को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था, अनिल कपूर अपने बच्चो के साथ दोस्तों की तरह रहते है जो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आता है.

टॉप 10 में शामिल हुई फिल्म

इसी बीच हर्षवर्धन ने फिल्म के जश्न पर ली गयी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में थार फिल्म की पूरी टीम उनके साथ चिल करती दिखाई दे रही है. फोटो में सभी का ध्यान फातिमा शेख ने खींचा है जो ब्लाँ की खुबसूरत लग रही है, फोटो शेयर कर हर्षवर्धन ने एक कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने लिखा है  – Celebrating #tharonnetflix last night. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थार फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है और फिल्म नेटफिल्क्स पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है. फिल्म की पोपुलैरिटी देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनिल कपूर की तरह उनके बेटे को भी लोगो ने पसंद किया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button