बॉलीवुड

खड़ी ट्रेन में अर्जुन कपूर संग फिजिकल सम्बन्ध बना चुकी है परिणिति चोपड़ा, हिल दिया डिब्बा

दोस्तों इन दिनों अर्जुन कपूर का नाम मलाइका अरोड़ा के साथ जुड़ चूका है . अर्जुन कपूर एक कमाल के एक्टर है और उनकी एक्टिंग देखकर हर कोई हैरान रह गया था. उन्होंने फिल्म इश्कजादे में एक से बढकर एक सीन दिए थे जिसने लोगो के होश उड़ा दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ परिणिति चोपड़ा भी दिखाई दी थी और इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था. दोनों ने फिल्म में कई सारे बोड सीन दिए थे जिसने फिल्म को सुपरहिट बना दिया था. आज भी लोग इस फिल्म को भूल नही पाए है और इसके बारे में बात करते है.

एक बोल्ड सीन ने बदली जिन्दगी

जिस तरह प्रियंका चोपड़ा बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती है उसी तरह उनकी बहन परिणिति भी उनसे कुछ कम नही है. परिणिति की पहली फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल थी और इनकी दूसरी फिल्म थी इश्कजादे जिसमे इन्होने कमाल का काम किया था. इसी फिल्म से परिणिति को एक पहचान मिली और उन्हें आगे बढने का मौका मिला.

अपने करियर के शुरुआत में ही परिणिति ने जबरदस्त बोल्ड सीन दे डाले. इस फिल्म के गाने से लेकर कहानी भी काफी मजेदार रही है. वहीँ फिल्म के एक सीन ने तो सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटौरी थी. शायद इसी सीन की वजह से लोग इस फिल्म को आजतक देखना पसंद करते है.

ट्रेन में फिजिकल हुए अर्जुन और परिणिति

ये सीन था जब अर्जुन कपूर और परिणिति ने ट्रेन में सम्बन्ध बनाये थे. दोनों ही पहले ट्रेन में चढ़ते है जोकि एकदम खाली होती है और उसमे जाकर ये फिजिकल हो जाते है. ये सीन तब काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. अर्जुन कपूर और परिणिति दोनों की एक्टिंग को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

इसके बाद परिणिति को काफी सारी फिल्मो के ऑफ़र आये और उन्होंने उसमे काम भी किया था. आज वे बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी है और अपनी बहन प्रियंका की तरह उन्होंने भी काफी दौलत कमा ली है. लेकिन आज वे जिस मुकाम पर है उसमे पहुचाने वाली फिल्म उनकी इश्क जादे रही है. जिसमे उन्होंने भर भरकर बोल्ड सीन दिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button