बॉलीवुड

धाकड़ की प्रोमोशन के दौरान कंगना की बात से नाराज हुए अक्षय और अजय देवगन

दोस्तों बॉलीवुड क्वीन कंगना हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती है. हाल ही में उनका शो लॉकअप समाप्त हुआ है इसके बाद एक्ट्रेस फिर से फिल्मो की तरफ आ गयी है. इस समय वे अपनी आने वाली धाकड़ को लेकर सुर्खियाँ बटौर रही है. उनकी नई फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली है और इसके प्रोमोशन की तैयारियां कंगना ने शुरू कर दी है. लेकिन अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान कंगना अक्षय कुमार और अजय देवगन से नाराज हो गयी है और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षय अजय के प्रति कंगना का गुस्सा

सोशल मिडिया पर कंगना का एक इन्टरव्यू वाला विडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. ये विडियो उनकी फिल्म धाकड़ की प्रमोशन का है जिसमे मिडिया वाले उनसे सवाल कर रहे है, इसी बीच एक फैन ने उनसे पूछा फिल्म इंडस्ट्री में तो सभी एक दुसरे को सपोर्ट करते है. इसपर कंगना ने साफ इनकार करते हुए अजय देवगन को सबसे पहले टार्गेट किया है.

कंगना का कहना है अजय देवगन ऐसे सितारे है जो कभी भी उनकी किसी फिल्म को प्रमोट नही करेंगे. इस दौरान साफ़ देखा गया कि कंगना किस कद्र अजय देवगन से नाराज है. उन्होंने ये भी कहा अजय देवगन किसी की भी फिल्म प्रमोट कर सकते है लेकिन वे मेरी फिल्मो से दूर भागते है.

अमिताभ बच्चन को भी किया टार्गेट

अजय देवगन के साथ साथ कंगना ने अक्षय कुमार को भी टार्गेट किया है. उन्होंने कहा अक्षय कुमार ने उन्हें थलाइवी फिल्म की रिलीज के बाद फोन किया था जिसमे उन्होंने कहा था उन्हें फिल्म अच्छी लगी. कंगना ने कहा अक्षय फोन पर मेरी फिल्म की तारीफ करते है लेकिन उन्होंने फिल्म का ट्रेलर भी शेयर नही किया है.

इसपर फैन ने पूछा ऐसा क्यों ? तो कंगना जोर जोर से हंसने लगी. उन्होंने कहा इस बात का जवाब तो आपको अक्षय से ही पूछना होगा. कंगना ने न केवल अजय देवगन और अक्षय कुमार पर अपना गुस्सा जाहिर किया बल्कि उन्होंने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी टारगेट किया है. उन्होंने कहा अमिताभ बच्चन ने मेरी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और फिर सीधे डिलीट कर दिया है. अब इसका जवाब भी आप उन्ही से पूछना.

Related Articles

4 Comments

  1. Hola! I’ve been following your site for some time
    now and finally got the courage to go ahead and give you a shout out from Dallas Texas!
    Just wanted to say keep up the good job!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button