बॉलीवुड

आइटम गर्ल राखी सावंत को आया PM मोदी पर गुस्सा, उन्होंने मेरी जिदंगी बर्बाद कर दी

राखी सांवत बॉलीवुड की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन है इन्हें ये बात बखूबी मालूम है कि लाइमलाइट कैसे ली जाती है. राखी आये दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ जाती है. ऐसा कोई दिन नही होता जब उनकी कोई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो. इन दिनों वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. राखी बिंदास होकर बोलती है उन्हें जिसके बारे में बात करनी होती है वे खुलकर कहती है. इसी वजह से वे सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती है. राखी की ये बात उन्हें अलग बनाती है जब वे किसी व्यक्ति पर बात करती है तो वे ये ध्यान में नही रखती कि सामने वाला कौन है और किस औधे पर है.

2 रात से सो नही पा रही राखी सांवत

हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वे दुबारा लाइमलाइट में आ गयी है. राखी जहाँ बॉलीवुड सितारों के बारे में बात करती है वहीँ इस बार तो उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. राखी का ये विडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है इसमें उन्होंने बोलने की हर हद पार कर दी है.

राखी मीडिया वालो के सामने कहती है कि मोदी जी ने उनकी जिन्दगी बर्बाद कर दी है. उनकी वजह से वे रात को अब सो नही पा रही है. क्योंकि उनका कहना है कि बूस्टर डोज में अब शिलाजीत और वियाग्रा जैसी चीजे मिली हुई है जो उन्हें काफी तकलीफ दे रही है इसकी वजह से उन्हें रातभर नींद नही आ रही है.

PM मोदी ने कर दी जिन्दगी बर्बाद

राखी ने बीते कल ही ये ब्यान दिया था जब वे एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी. उन्हें देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया जिसके बाद राखी ने उनसे बात करना शुरू कर दिया. राखी ने हाल ही में बूस्टर डोज लगाई है और उसकी वजह से वे कह रही है कि मोदी जी ने उनकी जिदंगी को बर्बाद कर दिया है. वे 2 रात से सो नही पा रही है.

उन्होंने ये भी कहा उन्हें पता नही चल रहा उनके शरीर में क्या हो रहा है लेकिन उनका दिल घबरा रहा है. उन्हें समझ नही आ रहा कि उनके शरीर में कौन कौन सी अलग चीजे चल रही है. उन्होंने ये भी कहा इस तरह का बूस्टर डोज 60 से 70 साल के लोगो को लगाना चाहिए उस डोज को लगाने के बाद राखी अब केवल आदिल को खोज रही है. राखी अब इसी बात से काफी ज्यादा सुर्खियों में है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button