बॉलीवुड

राहुल खन्ना ही नही बल्कि ये सितारे भी इन सितारों ने भी खिंचाई है न्यूड फोटो, यहाँ देखे लिस्ट

दोस्तों इन दिनों सोशल मीडिया पर राहुल खन्ना की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वे न्यूड बैठे है और उन्होंने अपने गुप्तांग को कुशन से कवर किया है. इस फोटो में वे काफी ज्यादा फिट और हॉट दिखाई दिए है. 50 साल की उम्र में उनकी इस कद्र फिटेनस को देखकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर फैन्स भी हैरान रह गये है. राहुल खन्ना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने नये प्रोजेक्ट का ऐलान करने की बात भी कही है. लेकिन न्यूड फोटो शेयर कर सुर्खियाँ बटौरने वाले राहुल खन्ना को कोई पहले एक्टर नही है बल्कि उनसे पहले भी कुछ एक्टर न्यूड फोटो शेयर कर चुके है. आइये जानते है इनके नाम …

जॉन अब्राहम

अपने गुड लुक्स और कमाल की बॉडी से लडकियों को अपना दीवाना बनाने वाले जॉन अब्राहम भी अपनी न्यूड फोटो शेयर कर चुके है. जॉन ने भी इन्स्टाग्राम पर कुछ समय पहले अपनी न्यूड फोटो शेयर कर लोगो के होश उड़ा दिए थे. इस दौरान उन्होंने भी केवल कुशन का प्रयोग किया था. उनकी तस्वीर देखकर लोगो ने कई तरह कमेन्ट भी किये थे.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल है हालांकि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर से पहले ही एक न्यूड फोटो खिंचवाई थी. इस फोटो में वे एक बाथटब में लेटे हुए थे. उनकी ये तस्वीर भी अब वायरल हो रही है.

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. उन्होंने भी एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे. उन्होंने न्यूड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया था जिसमे उन्होंने एक टावल को हाथ में लिया हुआ था.

अश्मित पटेल

अश्मित पटेल जोकि एक एक्टर के साथ साथ मॉडल भी है. उन्होंने भी काफी साल पहले अपना न्यूड फोटोशूट करवाकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. हालांकि उनका ये फोटोशूट काफी पुराना है लेकिन आज तक लोग इसे भूल नही पाए है. इस दौरान उन्होंने व्हाईट अंडरवेयर को दोनों हाथो में पकड़ा हुआ था.

विद्युत जामवाल

विद्युत् जामवाल भी न्यूड फोटोशूट करवा चुके है हालांकि उन्होंने ये फोटोशूट एक पहाड़ी पर करवाया है जिसमे उन्होंने टावल का सहारा भी लिया है.

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन जोकि एक जाने माने एक्टर और मॉडल भी है. उनकी फिटेनस देखकर आज भी लोग हैरान रह जाते है. उन्होंने शुरुआत से ही बोल्ड फोटोशूट करवाए है और इसमें उनके न्यूड फोटोशूट भी शामिल है. वहीँ उन्होंने अपने 52वे जन्मदिन के ख़ास मौके पर भी एक न्यूड फोटो शेयर की हैजिसमे वे समन्दर किनारे दौड़ लगाते नजर आ रहे है और इस दौरान उनके शरीर पर कोई कपड़ा नही था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button