बॉलीवुडस्पोर्ट्स

लाल सिंह चड्डा ने रिलीज से पहले ही गाड दिया झंडा, एक काम की वजह से हो रही आमिर की तारीफ़

दोस्तों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहलाये जाने वाले आमिर खान काफी समय से बॉलीवुड से दुरी बनाये थे. उनकी आखिरी फिल्म ठगस ऑफ़ हिन्दुस्तान थी जोकि फ्लॉप रही थी. इस फिल्म के बाद आमिर जैसे कहीं गायब हो गये थे. वहीँ आमिर के फैन उन्हें देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साईड थे लेकिन अब उनकी ये विश पूरी होने वाली है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसकी रिलीज से पहले ही उन्होंने ऐसा काम कर दिया जो इतिहास रच रहा है.

आईपीएल में होगा ट्रेलर रिलीज

दरअसल आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्डा का गाना हाल में रिलीज हुआ है जिसे फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद भी किया है. आमिर की फिल्म का ट्रेलर बड़े ही अलग अंदाज में दिखाया जाने वाला है. उनका ये ट्रेलर IPL 2022 के फिनाले में रिलीज किया जायेगा. इस फिनाले को खुद आमिर खान होस्ट करने वाले है.

आमिर के फैन के लिए ये खबर काफी ज्यादा बड़ी हो सकती है जब वे अपने फेवरिट सितारे को आईपीएल होस्ट करते देखेंगे. लाल सिंह चड्डा का ट्रेलर 29 मई के T20 फिनाले के दुसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान दिखाया जायेगा. आमिर इस फिनाले को होस्ट कर रहे है. इस बार लोगो को क्रिकेट के साथ फिल्म का ट्रेलर भी देखने को मिलने वाला है.

फिल्म ने रचा इतिहास

लाल सिंह चड्डा काफी समय से चर्चा में है इसमें आमिर खान संग करीना कपूर भी दिखाई देने वाली है. फिल्म में आमिर खान ने एक सरदार का किरदार निभाया है. हालांकि फिल्म की कहानी आपको इसके ट्रेलर को देखने के बाद ही समझ आने वाली है.

आमिर ने हाल ही में अपनी बेटी इरा खान का जन्मदिन मनाया है.वे अपनी निजी जिन्दगी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते है. बेटी इरा के जन्मदिन पर आमिर अपनी दोनों एक्स वाइफ के साथ नजर आये थे. सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात तो ये थी कि उनकी दोनों पत्नियों के आलावा होने वाली तीसरी पत्नी भी पार्टी में पहुंची थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button