देश विदेशबॉलीवुड

रिलीज हुआ कंगना का Emergency टीजर, इंदिरा गांधी के लुक में दिखाई दी एक्ट्रेस

दोस्तों इन दिनों कंगना एक के बाद एक करके राजनीति वाली फिल्मे बना रही है. उन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते है. इसी बीच उनका इमरजेंसी का टीजर भी आउट हो चुका  है जिसमे वे प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में दिखाई दी है. उन्हें देखकर लोग हैरान रह गये है क्योंकि वे हुबहू इंदिरा गांधी जैसी दिखाई दे रही है. इस फिल्म का पहला ही टीजर इतना जबरदस्त है कि आप पूरी फिल्म देखने पर मजबूर हो जाने वाले है. इससे पहले बेल बोटम में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था.

इंदिरा गांधी लुक में दिखी कंगना रनौत

लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के लुक में लोगो ने जितना पसंद किया उससे कहीं ज्यादा कंगना को पसंद कर रहे है. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का कंगना एक पावरफूल और दमदार किरदार निभा रही है. इससे पहले फिल्म धाकड़ के लिए कंगना ने काफी ज्यादा स्रुखियाँ बटौरी थी वहीँ अब वे अपने इस दमदार लुक और एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में है.

कंगना की तारीफ़ करते फैन्स थक नही रहे है हालंकि कंगना की इस फिल्म का टीजर 21 सेकेंड का ही है लेकिन फिर भी इसने काफी ज्यादा सुर्खियाँ बटौर ली है. सोशल मीडिया पर इमरजेंसी का धांसू ट्रेलर देख लोगो के होश उड़ गये है. कंगना ने फिल्म में इंदिरा गाँधी के लुक के साथ साथ उनके हाव भाव और स्टाइल को भी कॉपी किया है.

एक्ट्रेस ने बोले धांसू डायलोक

कंगना ने जब भी कोई फिल्म बनाई है उसे फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद किया है. उनकी हर एक फिल्म पर लोग तालियाँ बजाते है और आज पुरानी सभी एक्ट्रेस में से कंगना को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. कंगना टीजर में बिलकुल इंदिरा गांधी जैसी दिखाई दी है और उनके ही हाव भाव में बात भी कर रही है. आप एक पल के लिए उन्हें पहचान नही पाओगे कि वे कंगना रनौत है.

इंदिरा गांधी के लुक में उन्होंने एक डायलोक बोला है ” सर ” जिसने इस छोटे से टीजर को काफी ज्यादा पावरफूल बना दिया है. इस टीजर को कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने बेहद खुबसुरत तरीके में कैप्शन में लिखा है ” आपके सामने प्रेजेंट है पहला टीजर जिन्हें सर कहा जाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button