देश विदेशबॉलीवुड

मिया खलीफा का हॉट लुक देख छुटे फैन्स के पसीने, फ्रंट कट ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर

दोस्तों मिया खलीफा अपने बोल्ड लुक की वजह से अक्सर लाइम लाइट में आ ही जाती है. ऐसे में उनकी कुछ नई तस्वीरे सामने आई है जिसमे वे कमाल की दिख रही है. ये तस्वीरे मिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो अब तेजी से वायरल हो रही है. मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री की वजह से जानी जाती है हालांकि बाद में उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया था और तभी से वे लाइमलाइट में रहने लगी है. मिया की जब भी कोई तस्वीर वायरल होती है लोगो के दिलो की धडकन बढा देती है.

मिया के बोल्ड लुक ने छुडाएं पसीने

मिया अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट लुक से लोगो के पसीने छुडा देती है. अब जो तस्वीरे उन्होंने शेयर की है उसमे वे ट्रांसपेरेंट कपड़ो में दिखाई दे रही है. उनकी तस्वीरे देखकर आप भी खुद को रोक नही पाएंगे. मिया ने इस ड्रेस में अपना कर्वी फिगर दिखाया है इसमें वे अपने एब्स भी प्लांट करती दिखाई दे रही है.मियाफोटोमेंकाफी

ज्यादा क्यूट लग रही है और फैन्स उनकी तस्वीर को जमकर पंसद कर रहे है. उनकी तस्वीर पर अबतक लाखो लाइक और कमेन्ट आ चुके है. मिया की तस्वीरे इस समय काफी वायरल हो रही है.वहीँ उनकी एक और फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमे उन्होंने जालीदार ड्रेस पहनी हुई है.

तस्वीरों में दिखा कर्वी फिगर

इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने बनने वाले है. इस ड्रेस में वे काफी ज्यादा खुबसूरत लग रही है. मिया के इस लुक ने फैन्स के होश उड़ा डाले है. मिया के लिए वैसे इस तरह के बोल्ड कपड़े पहनना आम बात है. इससे पहले भी मिया अपना हॉट लुक दिखा चुकी है. मिया ने इस समय ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी हुई है उसमे उनका कमाल का फिगर दिख रहा है.

इस समय मिया की हॉट तस्वीरे इंटरनेट का पारा हाई कर रही है. उनकी हॉट तस्वीरे देखकर आप भी उनसे नजर नही हटा पाएंगे. मिया ने जहाँ अपनी ड्रेस से लोगो को आकर्षित किया है वहीँ लडकियों को उनके बाल ज्यादा पसंद आ रहे है. उन्होंने अपने बालो में कलर किया हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button