स्पोर्ट्स

फादर डे पर युवराज सिंह ने शेयर की बेटे संग क्यूट तस्वीर, रखा सबसे यूनिक नाम

दोस्तों क्रिकेटर युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी की है और दोनों ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. फादर डे पर युवराज सिंह ने फैन्स के साथ अपने बेटे का नाम शेयर किया है. उन्होंने इस खास मौके पर पत्नी हेजल कीच संग बेटे की फोटो शेयर की है. उनकी इस तस्वीर पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे है. वहीँ युवराज सिंह ने बेटे की फोटो शेयर कर एक क्यूट सा कैप्शन भी दिया है जिसपर हर किसी का ध्यान बार बार जा रहा है. फैन्स उनके कैप्शन से लेकर बेटे के यूनिक नाम की जमकर तारीफ़ कर रहे है.

तारामंडल के नाम पर रखा नाम

युवराज सिंह और हेजल की प्रेम कहानी काफी अलग रही है. हेजल के साथ डेट करने के लिए युवराज सिंह को पुरे 3 साल का लम्बा इंतज़ार करना पड़ा था. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हिम्मत नही हारी और वे हेजल का इंतज़ार करते रहे आखिरकार दोनों की मुलाक़ात हुई और ये दोनों 30 नवम्बर 2016 को शादी के बंधन में बंधा था.

शादी के 4 बाद इन्होने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका काफी यूनिक नाम रखा गया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच रखा है. युवराज बेटे के नाम को माँ के साथ जोड़ना चाहते थे इसलिए उन्होंने ओरियन के आगे हेजल का सरनेम कीच लगाया है. उन्होंने अपने बेटे के इस यूनिक नाम रखने के पीछे की कहानी को भी बताया है.

बेटे को लेकर कही भावुक बात

युवराज सिंह ने एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है जिसे पढकर हर कोई भावुक हो गया है. उन्होंने लिखा है ” दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह ! मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को काफी प्यार करते है ! आपकी आँखे हर मुस्कान के साथ टिमटिमाती है, जैसे आपका नाम सितारों के बीच लिखा हो “.

हेजल और युवराज ने अपने बेटे का नाम एक तारामंडल के नाम पर रखा है. उन्होंने बताया कि जब हेजल अस्पताल में थी तब उनके दिमाग में आसमान को देखकर ओरियन नाम रखने का आइडिया आया था. उन्होंने कहा है हर माता पिता के लिए उनका बच्चा सितारा होता है. हेजल और युवराज सिंह के बेटे के लिए फैन्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button