स्पोर्ट्स

केएल राहुल जर्मनी में करवा रहे सर्जरी, अथिया शेट्टी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर कर दी फोटो

दोस्तों सुपरस्टार एक्टर सुनील शेट्टी की लाडली बेटी आथिया क्रिकेटर को डेट कर ररही है. आथिया और केएल राहुल को एक साथ कई बार देखा गया है और अब दोनों ने अपना रिश्ता दुनिया के सामने कबूल भी कर लिया है. दोनों अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. दोनों की रोमांटिक तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और फैन्स भी इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते है. वहीँ अब दोनों जर्मनी में है जहाँ से आथिया ने बॉयफ्रेंड से जुडी हैरान करने वाली जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है.

T20 में घायल हुए राहुल

हाल ही में दिल्ली में खेले गये T20 में राहुल को चोट लग गयी थी जिसके बाद उन्हें ग्रोइन इंजरी की वजह से जर्मनी जाना पड़ गया . वे खेल से भी बाहर हो गये और उन्होंने फैन्स को अपनी सर्जरी की बात भी बताई है. राहुल की हालत देखकर उनके फैन्स काफी उदास हो गये है और उनके ठीक होने की दुआ करने लगे है.

वहीँ राहुल भी लगातार अपनी हेल्थ से जुडी अपडेट फैन्स को दे रहे है., हाल ही में उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को इन्स्टाग्राम पर  शेयर किया है और इसमें उन्होंने फैन्स के नाम एक संदेश भी लिखा है. वे लिखते है ” ,कुछ हफ्ते मुश्किल रहे लेकिन सर्जरी सफल रही, में ठीक हो रहा हूँ.

सर्जरी के लिए जर्मनी रुकेंगे क्रिकेटर

राहुल ने आगे लिखा ” आप सभी की दुआओं के लिए धन्यावाद. जल्द मिलते है. ये पोस्ट आथिया ने अपने इन्स्टाग्राम की स्टोरी सेक्शन में शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक इमोजी भी शेयर की है. इस तस्वीर में राहुल बैड पर बैठे है और वे खुश दिखाई दे रहे है. उन्होंने सफेद T शर्ट पहनी हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल की सर्जरी में आथिया शेट्टी भी उनके साथ गयी है. दोनों को वहां एक महीने रुकना पड़ेगा. दोनों को बीते दिनों एयरपोर्ट पर जर्मनी जाते देखा गया है. जबतक राहुल की सर्जरी सही से ठीक नही होती वे जर्मनी में ही रुकने वाले है. उन्होंने फैन्स के साथ लगातार अपनी हेल्थ की खबरे शेयर की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button