स्पोर्ट्स

सीधे साधे धोनी ने कभी दीपिका के प्यार में पार की थी सारी हदे, अब करते है गलती का पछतावा

दोस्तों क्रिकेटर धोनी ने अपने खेल प्रदर्शन और अंदाज से काफी ज्यादा इज्जत और नाम कमाया है. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में है और आज भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है. धोनी एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें फैन्स क्रिकेट छोड़ने के बाद भी काफी ज्यादा पसंद करते है. धोनी एक अच्छे कप्तान भी रह चुके है और इन्होने अपनी सूझ बुझ से टीम इंडिया को कई मैच भी जिताए है. धोनी के खेल प्रदर्शन के साथ साथ लोग इनकी प्रेम कहानी से भी वाकिफ है. धोनी का शादी के पहले कई लडकियों के साथ चक्कर रहा था जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल रही है.

दीपिका के प्यार में पागल थे धोनी

एक वक्त था जब दीपिका की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था और इन्हें डेट करने की सोचता था. ये मौका धोनी के हाथ में भी आया क्योंकि वे भी एक्ट्रेस को काफी ज्यादा पसंद करते थे. ये वो समय था जब दीपिका नई नई बॉलीवुड में आई थी तब धोनी का नाम उनके साथ जोड़ा गया था. दोनों चोरी छिपे एक दुसरे को डेट भी कर चुके है.

साल 2007 से 2008 के बीच जहाँ धोनी अपने क्रिकेट करियर पर फॉक्स कर रहे थे वहीँ दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में पैर जमाने में लगी हुई थी. इस बीच दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो चुकी थी. धोनी ने दीपिका को अपना मैच देखने के लिए भी इनवाईट किया था. दोनों की प्रेम कहानी के किस्से बाद में बॉलीवुड गलियारों में होने लगे.

धोनी के बाद युवराज को किया डेट

एक साल में ही इनका रिश्ता टूट गया जब दीपिका को उनके 22वें जन्मदिन पर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ देखा गया था. हालांकि धोनी के साथ दीपिका के रिलेशनशिप की कोई खबर सामने नही आई है जबकि युवराज और दीपिका की प्रेम कहानी के किस्से मिडिया में भी हुए थे.

युवराज सिंह के साथ अपने ब्रेकअप पर दीपिका ने मिडिया को सफाई देते हुए बताया था कि युवराज उनकी निजी जिन्दगी में काफी ज्यादा दखल करने लगे थे और दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था. इन्ही सब कारणों से दोनों का ब्रेकअप हुआ. इसके बाद दीपिका का नाम कई बॉलीवुड सितारों के साथ जुड़ा और आखिर में जाकर उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ली.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button